बेटी बचाओ का नारा देने वाली मोदी सरकार का नया नारा बेटी डराओ धमकाओ : जयवीर शेरगिल

jaiveer12

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा है कि एक तरफ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी बचाओ की बात करते हैं वहीं दूसरी तरफ देश में एक शहीद की बेटी को डराया धमकाया जा रहा है। इससे तो लगता है कि सरकार का अब नया नारा बेटी डराओ धमकाओ हो गया है। शेरगिल ने कहा कि शहीद की बेटी गुरमेहर कौर को चिंतित होने की जरूरत नहीं है क्योंकि पूरा देश और कांग्रेस पार्टी उसके साथ है।

मोदी सरकार पर बरसते हुए जयवीर शेरगिल ने कहा कि पीएम मोदी आखिरकार मध्य प्रदेश में जासूसी रैकेट में भाजपा नेता का हाथ होने पर चुप क्यों है। ये भाजपा के लिए बहुत शर्म की बात है कि पश्चिम बंगाल भाजपा महिला मोर्चे की महासचिव जूही चौधरी बाल तस्करी रैकेट में गिरफ्तार हुई हैं।

सबसे बड़ी बात ये कि जूही चौधरी ने पुलिस को बताया कि उसे भाजपा के सांसद ने गिरफ्तारी से बचने के लिए नेपाल जाने की सलाह दी थी। शेरगिल ने सवाल किया कि आखिरकार वे भाजपा सांसद कौन हैं जिन्होंने ये सलाह जूही को दी।

जयवीर शेरगिल ने कहा कि इस पूरे प्रकरण ममें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली की भूमिका भी शक के घेरे में है। इन मामलों में भी पीएम मोदी को देश को बताना चाहिए बाल तस्करी गिरोह में इन भाजपा नेताओं की क्या भूमिका है।

Source:  http://uttamhindu.com/newsdetail.php?id=2587